Trending Topics

न्यूड होकर इस मॉडल ने की हॉटनेस की सभी हदें पार

Evelyn Sommer nude photos model photos nude photos sexy model

आजकल कई मॉडल्स हैं जो अपने हॉट अंदाज के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए उस मॉडल की तस्वीरें लेकर आए हैं जो हर बार फोटोशूट में या तो ब्रालेस हो जाती है या फिर न्यूड होकर बेबाकी से सेक्सी पोज़ देती हैं. जी हां, आप देख सकते हैं इस मॉडल की हसीन अदाएं जिन्हे देखने के बाद आपका हाल बेहाल हो जाएगा. 

आपको बता दें कि इस मॉडल की तस्वीरें जिस किसी ने भी देखी है वो हैरान हो गया क्योंकि यह है ही इतनी सेक्सी और बोल्ड. जी हम जिस मॉडल की बात कर रहे हैं वह हॉलीवुड में अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉट अवतार के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

इस मशहूर मॉडल का नाम Evelyn Sommer है जिन्होने एक बार फिर अपने कातिलाना फोटोज शेयर कर आग लगा दी है. Evelyn अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं वह आए दिन अपनी हॉटनेस का जलवा इंस्टाग्राम पर दिखाकर सभी के दिलों को अपने नाम कर लेती हैं.

Evelyn हर थोड़े दिन में अपनी कातिलाना तस्वीरों से इंस्टाग्राम अकाउंट को भर देती हैं और हाल ही में एक बार फिर Evelyn ने अपने हॉट लुक की फोटोज शेयर की है. आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में Evelyn सेक्सी दिख रहीं हैं और इस बार उन्होंने अपना बिकिनी अवतार दिखाया है.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- I stand on tables more often than I wear heels and here's a great photo of me doing both! Thankyou so much Evelyn ने बिकिनी और शार्ट ड्रेसेस में हॉट पोज़ दिए हैं और सभी फोटोज में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं जो आप देख सकते हैं.

You may be also interested

1