Trending Topics

हैरान कर देगा ये शख्स आपको अपने टैलेंट से

funny indian talent

दुनिया में खूब टैलेंट भरा पड़ा है, जिसे हम कहीं न कहीं जानते भी हैं और पेहचानते भी हैं. आज हम एक और ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जायेंगे की कितना बेहतरीन है ये वीडियो. भारत के लोगों में जिस चीज़ का हुनर होता है वो उस चीज़ को किसी में भी ढूंढ लेते हैं. जैसे हम बात कर रहे हैं आर्केस्ट्रा की जिसे सीखना थोड़ा मुश्किल होता है.

वैसे तो हर काम थोड़ा मुश्किल ही होता है लेकिन ऐसा नहीं है कि हम सीख नहीं सकते. किसी में ऐसे टैलेंट बचपन से ही होते हैं और कोई बड़े हो कर धीरे-धीरे इसे सीखता है. तो आज ऐसा वीडियो हम दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी मान जेएंगे की लोग कैसे होते हैं भारत में और उनमे कितना टैलेंट होता है.

इसे देखकर ही और चार लोग सीखेंगे और बस ऐसा ही चलता रहेगा. दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स है जो अपने टिफिन के डब्बों से इस तरह म्यूजिक बजा रहा है जिसे सुनकर आप भी धोखा खा जायेंगे की ये सच में बज रहा है ये कोई म्यूजिक ही चल रहा है. साथ ही ये गाना भी गए रहा है वो बेहद ही सुंदर है. इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Viral Talent ने शेयर किया है जो वाकई मज़ेदार है और थोड़ा फनी भी. आइये देखते हैं ये वीडियो.

जब आपका बॉस करे आपकी GF की तरह Behave 

हर सिंगल लड़के की यही कहानी होती है

 

Recent Stories

1