Trending Topics

शादी में ऐसे तोहफे कौन देता है भाई..

funny wedding gifts by friends

हर समाज में शादी अलग अलग तरीके से की जाती है. जहाँ अनोखी परम्परा निभाई जाती है. उनमे कुछ फनी भी होती हैं और ऐसे भी होते हैं जिन्हे कभी हमने सुना भी नहीं होगा. आज एक और ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं हम आपको जिसे देखकर आप हैरान रहे जायेंगे और यही सोचेंगे की ऐसा कौन करता है भाई शादी में.

शादी में दोस्तों का आना तो होता ही है, दोस्त ना आये तो शादी ही फीकी पड़ जाती है. दोस्त आएंगे और दोस्त कैसे कैसे तोहफे देते हैं ये उनसे बेहतर कोई नहीं समझ सकता. आप अगर अपने दोस्त बेहतर तरीके से जानते हैं तो आप ये भी समझ जायेंगे कि ये आपकी शादी में आपको क्या तोहफा देने वाले है. जी हाँ, आपने शादी में कभी किसी को सब्जियां देते देखा है? आप सोच रहे होंगे कैसी बात कर रहे हैं हम, भला सब्जी कौन देता है शादी में सबके सामने वो भी.

 

लेकिन दोस्त तो दोस्त ही होते हैं जो किसी की बात मानने वाले नहीं होते. इस शादी में लड़के के कुछ दोस्तों ने ऐसे ऐसे तोहफे दिए हैं जिसे देखकर आप पेट पकड़कर हंसने लगेंगे. सच कह रहे हैं हम, जब आप देखेंगे की शादी में लौंकी जैसी चीज़े दी जा रही हैं तो आप खुद को रोक नहीं पाएंगे. ये वीडियो यूट्यूब चैनल Viral TAlent ने शेयर किया है जो काफी फनी है. आइये देखते हैं आप और हम.

शैतानी दिमाग की उपज है यह तस्वीरें

दुनियाभर में फेसबुक चलाने वाले अलग-अलग लोग

 

1