Trending Topics

ग्रैंड मस्ती की एक्ट्रेस ढा रही इंस्टाग्राम पर कहर

maryam zakaria hot into water

'ग्रैंड मस्ती' से अपनी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मरियम जकारिया (Maryam Zakaria) काफी खुबसूरत और काफी हॉट हैं. इनकी ये लेटेस्ट फोटोज देखकर आप भी मान जायेंगे. इन्हे आपने 'एजेंट विनोद', 'राऊडी राठौर' जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. इन्ही फिल्मों से मरियम को काफी पहचान मिली. आज हम आपको इनकी कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

ये एक बॉलवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ साउथ एक्ट्रेस भी हैं जो दोनी सिनेमा में काम कर चुकी हैं. आपने इन्हे साउथ की फिल्मों में देखा हो आया फिर न देखा हो. लेकिन इन्हे आपने हिंदी फिल्मों हिट फिल्मों में ज़रूर देखा होगा. इन्हे 'एजेंट विनोद' और 'ग्रैंड मस्ती' से खास पहचान मिली और इसी से अब इन्हे जाना जाता है.

वहीँ स्वीडन में मरियम ने एक मॉडल, डांस टीचर और कोरियोग्राफर के तौर पर अपनी पहचान बनाई. मरियम ने स्वीडन में 'इंडिस्क डांस स्टूडियो' से बॉलीवुड के बारे में लोगों को सिखाने की शुरुआत की.

इतना ही नहीं इन्हे उन्हें कोका-कोला के टीवी ऐड में मशहूर अभिनेता इमरान खान के साथ भी देखा गई. आपको बता दे इंस्टाग्राम पर इनके 105k फॉलोवर्स हैं जिनके लिए ये फोटोज शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में इन्होने स्विमिंग पूल के अंदर की वीडियो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Can’t stop myself to shoot underwater when I am at such a beautiful place #qasralsarab #abhudhabi This is my version of Swag se Swagat song .

You may be also interested

1