Trending Topics

पहले से काफी हॉट हो गई हंसिका मोटवानी, देखते रह जाएंगे आप

Hansika Motwani Hot Photos south actress bold and hot photos sexy and bold hansika

आज के समय में कई मॉडल हैं और एक्ट्रेस भी जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हंसिका मोटवानी की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. जी हाँ, हंसिका अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हैं और उन्हें आजकल खूब पसंद किया जाता है. हंसिका ने साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में काम किया है और हंसिका बचपन से ही एक्टिंग कर रही हैं जो आपने देखा ही होगा. जी हाँ, हंसिका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती ही रहती हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा है Huh ?? You were saying something?? Sorry I was busy flipping my hair 

वहीं एक फोटो में वह कमाल दिख रहीं हैं.  हंसिका ने कई साउथ की फ़िल्में, टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और आप सभी ने उन्हें रितिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया में तो जरूर देखा ही होगा.

जी हाँ, इस फिल्म में हंसिका ने श्रुति नाम की एक बच्ची का किरदार निभाया था जो रितिक की दोस्त थी. वहीं हंसिका ने साल 2004 में फ़िल्मी पर्दे से दूरियां बना ली थी इसके बाद वो साल 2007 में अपने नए लुक के साथ पर्दे पर लौट थीं जो बहुत जवान थी.

जी हाँ, 4 साल में हंसिका हॉट हो गईं और उनके लुक को देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए. फिलहाल हंसिका के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

इसी के साथ हंसिका भी बोल्ड फोटोशूट करवाकर उसे सोशल मीडिया पर कोहराम मचा देती हैं जैसे इस बार मचाया है.

You may be also interested

Recent Stories

1