Trending Topics

Video : कुछ ऐसी ही धूम मचाते हैं हॉस्टल में रहने वाले स्टूडेंट्स

hostel ki life funny video

स्टूडेंट की लाइफ सबसे टफ होती है. पढाई करना, हॉस्टल में रहना दोस्तों के साथ टाइम बिताना. ये सब करना बहुत ही मुश्किल होता है. बेचारे कितना थक जाते हैं, ये तो बस वही समझ सकते हैं. वैसे ही हॉस्टल में रहने अगर गए हैं तो स्टूडेंट्स की लाइफ में बहुत पंगे होते हैं. जिनसे निपटना काफी महंगा पड़ता है उन्हें. हॉस्टल की लाइफ में रहना और हॉस्टल के लोगों के साथ एडजस्ट करना बड़ा ही मुश्किल होता है.

अगर आपकी वहां के लोगों से बन जाती है तो  ठीक है वर्ना स्टूडेंट्स का भी ग्रुप बन जाता है. और ग्रुप बन जाता है तो ठीक है फिर तो वो किसी की सुनते ही नहीं है. क्या क्या पंगे करते हैं ये आज हम आपको इस वीडियो के ज़रिये दिखाते हैं. जी हाँ, हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आये हैं जो बहुत ही मज़ेदार है और हॉस्टल के लड़को की लाइफ बताई गयी है.

 

किस तरह रहते हैं और किस तरह से हंगामे मचाते हैं. हॉस्टल में रहने के बाद स्टूडेंट वैसे भी फ्री हो जाते हैं वही करते हैं जो उन्हें सही लगता है. वहां किसी का डर नहीं आता. हालाँकि वहां का वार्डन रहता है लेकिन उससे कौन डरता है. इस वीडियो को देखकर आपको भी काफी मज़ा आने वाला है. तो आइये दिखाते हैं ये वीडियो जिसे यूट्यूब चैनल अमित भड़ाना ने शेयर किया है. वहीँ इस वीडियो को अब तक 1,314,880 व्यूज मिल चुके हैं. उम्मीद है ये वीडियो आपको भी बहुत पसंद आएगी. तो चलिए देखते हैं.

Video : जानिए उन ऑटोवालों के बारे में, जो आपके साथ करते हैं कुछ ऐसे ड्रामे

Video : क्या हो जब इंटरनेट हो जाये फ्री, देखिये क्या कहा है पब्लिक ने

 

You may be also interested

1