Trending Topics

न्यूड तस्वीर शेयर कर फिर इंस्टाग्राम पर छाई किम

kim kardashian instagram latest photos

अभी हाल ही में रियलिटी स्टार किम कार्दर्शियन ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है।  इन तस्वीरों में किम काफी सेक्सी और हॉट नजर आ रहीं है। आप सभी को बता दें की किम ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत ही सेक्सी लुक दे रहा है।  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इन्होने लिखा है My Aunt Shelli called and yelled at me when she saw this pic. So @shellibird1 I blurred it for you!

इसी के साथ एक मैगजीन के लिए उन्होंने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है Thank you T Magazine Singapore @tsingapore 📸 @dennisleupold Editor in Chief @jumiusw Creative Director @jackwangg Stylist @zhuoweilun Hair @chrisappleton1 Makeup @makeupbymario Nails by Kayley Phan Production @sodachris

आप सभी को बता दें की किम कई तरह के फोटोशूट्स करवा चुकी है और वे अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में रहती है।  किम अक्सर ही अपने सेक्सी फिगर को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है।

एक तस्वीर में किम न्यूड नजर आ रहीं है और उसे शेयर करते हुए किम ने लिखा है So honored to have been photographed by Mert and Marcus for their book new book! 20 years in the making! It's out Sept 7th #mertandmarcus @mertalas @macpiggott #taschen

आइए फिलहाल देखते है किम की शेयर की गई तस्वीरें, आप सभी को बता दें किम के इंस्टाग्राम पर 103m followers है। आइए देखिए तस्वीरें।

You may be also interested

1