Trending Topics

अपने कॉस्मेटिक कलेक्शन के लिए इस मॉडल ने कराया फोटोशूट

kylie jenner photoshoot for her Cosmetics Collection and birthday

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल कायली जेनर की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही कायली फ़ोर्ब्स मैगजीन की कम उम्र में सबसे अमीर महिलाओं में शामिल हुईं हैं. कायली बहुत ही सेक्सी और बोल्ड हैं और वह अक्सर ही अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में छाईं रहती हैं. कायली ने अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवाएं हैं जो बोल्ड और हॉट हैं. कायली ने हाल ही में अपने मेकअप ब्रांड के लिए भी एक फोटोशूट करवाया है जो बहुत ही सेक्सी है.

इस फोटोशूट को उन्होंने अपने जन्मदिन आने की ख़ुशी में भी करवाया है. फोटोशूट की तस्वीरों को कायली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो सेक्सी हैं.

आपको पता ही होगा की कायली एक बेबी की मॉम हैं और वह बहुत समय से अपनी बेटी की तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम पर अपलोड करती आईं हैं.  कायली के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

कायली ने हाल ही में एक तस्वीर अपलोड कर लिखा है bday mood all month long ... can’t wait for this special collection for @kyliecosmetics to launch on AUGUST 6TH. Thank you @brendanforbes for these bomb pics for all my packaging!

आप सभी को पता ही होगा कि सबसे कम उम्र में अपना मेकअप ब्रांड खोलने वाली पहली मॉडल भी कायली जेनर ही हैं. कायली अब तक कई ऐसे फोटोशूट में अपना सेक्सी लुक दिखा चुकीं हैं जो उन्हें मैगजीन्स के लिए करवाएं हैं.

You may be also interested

Recent Stories

1