Trending Topics

चलिए जानते है धोनी की पुरानी गर्लफ्रेंड Raai Laxmi के बारे में

Lets Know More About south Fame And Dhoni Ex Girlfriend Raai Laxmi

साउथ इंडस्ट्री की राजलक्ष्मी आज कल बहुत स्लिम ट्रिम नज़र आ रही हैं। मगर हम आप को बता दें की वो हमेशा से ऐसी नहीं थीं। उन्होंने  हिंदी बॉलीवुड फ़िल्म जुली के लिए 7 किलो वजन कम  किया है।  उनका कहना है कि अब मैं बॉलीवुड के लिए बिल्कुल तैयार हूँ।

 


 

South Star Raj Laxmi

हम आप को बता दें की राजलक्ष्मी अब तक 60 साउथ इंडियन मूवीज कर चुकी हैं.  उन्होंने साउथ की कई भाषाओं में जैसे तमिल ,तेलगु ,मलयालम में काम किया है इन्होने 2005 में साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा था लेकिन तब उनको साउथ का एक शब्द भी नहीं आता था। आज वो इस सभी भाषाओं में बात कर सकती हैं पर फिर भी उनको डबिंग नहीं दी जाती है क्यूंकि साउथ इंडस्ट्री अपने एक्सेंट को लेकर बहुत पर्टिकुलर है। 

Get To Learn A Lot

आज राजलक्ष्मी साउथ इंडस्ट्री का माना जाना नाम है.  उन्होंने साउथ के बड़े बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। जिसमें से कुछ स्टार तो उनसे उम्र में काफी बड़े थे। साउथ इंडस्ट्री में हीरोज को भगवान  का दर्जा दिया जाता है। और  सेट पे भी उनको स्पेशल ट्रीटमेंट मिलता है पर उनको इस बात से ज़्यादा फ़र्क नहीं पड़ता है। उनको इस इंडस्ट्री से काफी कुछ सीखने को मिला है। 

12 Years Experience

आज राजलक्ष्मी को इस इंडस्ट्री  में आये 12 साल हो चुके है और अब वो बॉलीवुड में इस अनुभव के साथ उतर रही हैं। उनको आज बहुत गर्व महसूस होता है जब लोग उनको जुली 2 की एक्ट्रेस कहते है। मगर इसके साथ साथ एक प्रेशर भी फील करती है।  राजलक्ष्मी ने बताया कि उन्होंने बहुत स्ट्रगल किया है पर उनको कभी कास्टिंग काउच जैसी चीज़ नहीं फेस करनी पड़ी। पर उनका मानना है की सभी एक्टर्स को यहाँ कोम्प्रोमाईज़ करना पड़ता है। वो ख़ुद  को लकी मानती हैं क्यूंकि उनको पहला ब्रेक तमिल मूवी में जल्दी मिल गया था। 

M.S. Dhoni Ex Girlfriend

हम आप को बात दें की राजलक्ष्मी धोनी के साथ 5 साल के रिलेशनशिप में थीं।  राजलक्ष्मी से एक इंटरव्यू में पूछा गया था की आपके धोनी से पुराने सम्बन्ध होने से आपके फ़िल्मी सफ़र पर क्या असर पड़ा ? उन्होंने कहा की धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड होने से उनकी ख़ुद को  रेप्युटेशन अच्छी हुई  है।

Recent Stories

1