Trending Topics

रिश्ते शर्मसार, मामा ने की भांजी से शादी

maternal uncle marry with niece

आज हम आपको एक ऐसा चौकाने वाला मामला बताने जा रहे है. जिसे सुन कर आप भी सोच में पड़ जायेंगे. विभूतिपूर थाना एरिया के एक गांव में रहने वाले मां-भांजी ने एक दुसरे से शादी कर सभी रिश्तो को शर्मसार किया है. दरअसल मामा अपनी भांजी को शहर पढ़ाने के लिए ले गया था. जहाँ दोनों को एक दुसरे से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली.

जब घरवालों को इस बात का पता चला तो उन्होंने इस शादी का विरोध करते हुए युवती को अपने साथ ले गए.

रामबालक राम हैदराबाद के सिकंदराबाद में रेलवे में पोस्टेड है. दो साल पहले वह पूजा के पिता से उसकी जिम्मेदारी उठाने का कह कर अपने साथ ले गया था. शहर जाकर उसने पूजा का एक कॉलेज में एडमिशन करा दिया. इसके बाद दोनों एक ही घर में एकसाथ रहने लगे थे. जहाँ दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. दो साल तक ये सिलसिला चलता रहा. इस बीच पूजा के पिता ने उसे घर भेजने को कहा, इस पर राम टालमटोल करने लगा.

ऐसे में पूजा के पिता खुद वह जा पहुंचे. तब कही जाकर पूरे मामले का पता चला. पूजा के पिता पूजा को घर वापस ले आये और पूजा की शादी कही और तय कर दी गयी थी. लेकिन इस बीच पूजा अपने घर से भाग कर पुलिस के पास पहुंची जहाँ उसने पूरा मामला बताया. पुलिस ने दोनों के घरवालों को थाने में बुला कर दोनों की वापस रस्मो रिवाज से शादी कर घर वालो को समझाइश दे दी है.

करिश्मा के एक्स-हसबैंड संजय ने की तीसरी शादी, ये है वाइफ

यहाँ जवान लड़को का किया जाता है खतना

Video : लड़कियों ने बताया कौनसे बॉडी पार्ट पर वेक्स करना लगता है उन्हें पेनफुल

 

You may be also interested

Recent Stories

1