Trending Topics

बच्चे के पीछे माँ करती थी ऐसी हरकत की हो गई फेमस

Mom Personal Life jolly photos

आज के समय में कई ऐसी तस्वीरें हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाती है. ऐसे में आजकल कुछ ऐसी ही तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर सभी हैरान है. जी दरअसल यह फोटो जो वायरल हो रही है यह साउथ कोरिया की अभिनेत्री Lee Mi-Do ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं, जो उनकी 'Mom's Personal Life' थीम पर आधारित है. जी हाँ, इसमें Lee अपने बच्चे के पीठ पीछे अपनी ज़िंदगी जीती दिख रही हैं और छोटे-छोटे ब्रेक में वो ख़ुद भी मस्ती करने लग जाती हैं जो आप देख सकते हैं. 

जी दरअसल 15 साल की उम्र से ही Lee अभिनय कर रही हैं और उन्होंने Happy Killers, Spellbound, Handando नाम की प्रमुख साउथ कोरियन फ़िल्मों में काम किया है.

ऐसे में आपको बता दें कि उन्हें मां बने एक साल से ज़्यादा हो चुका है और उनके बेटे का नाम Nicolas है और वो अपनी हैप्पी फ़ैमिली लाइफ़ को इंस्टाग्राम के ज़रिए अपने फ़ॉलोवर्स को दिखाती रहती हैं. ऐसे में इस फ़ोटो सीरीज़ का नाम उन्होंने 'Mom's Personal Life' रखा है जो आप देख सकते हैं.

वायरल हो रही इन फोटोज में कहीं Lee पूल में हैं और उनका बेटा Nicolas ट्यूब पर तैर रहा है. जी दरअसल इस फ़ोटो को Lee के पति ने खींचा था और इंस्टाग्राम पर ख़ूब पंसद किया गया और इसके बाद से ही ली ने फ़ोटो सीरीज़ की शुरुआत कर दी. Lee की ये तस्वीरें उन माओं के लिए है जो अपने बच्चों के लिए अपना सब कुछ छोड़ देती हैं.

Recent Stories

1