Trending Topics

ऐसी तस्वीरें जिन्हे आप दो बार देखने को हो जाएंगे मजबूर

most confusing photos

सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा माध्यम बन गया है जिसके द्वारा हम बैठे-बैठे दुनियाभर में होने वाली कई घटनाओं के बारे में पता कर पाते है. सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई फोटोज या वीडियो तो वायरल होते ही रहते हैं और इसी क्रम में आज हम आपके लिए कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए है जिसे देखकर तो आपके दिमाग में भी भ्रम पैदा हो जाएगा. 

सबसे पहले आप इस कुत्ते को ही देख लीजिये. इस कुत्ते की तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने इसके पीछे का भाग काटकर अलग रख दिया है लेकिन जरा आप ध्यान से देखिये तो आपको इस तस्वीर की सच्चाई पता चलेगी. दरअसल इस कुत्ते के पास उसी के रंग की एक लकड़ी पड़ी है जिसे देखकर आपकी आँखे धोखा खा गई है. 

इस आदमी एक मुँह को देखकर तो शायद आप भी पहली बार में धोखा खा गए होंगे. ऐसा लग रहा है जैसे इसने पता नहीं किसका मुँह लगा लिया हो लेकिन असल में ये सब तो फोटो एडिटर एप्स का कमाल है. 

इस फोटो को देखकर तो अच्छे-खासे इंसान की चीख निकल जाए. आप भी ये सोच रहें होंगे कि ये लड़का इस दिवार पर करने क्या गया था और इस दौरान तो उसके साथ साइकिल भी मौजूद है. 

पहली बार में तो शायद आप भी ये सोच रहें होंगे कि शायद ये अंकल ही हाइट में बच्चें के बराबर है लेकिन जरा आप ध्यान से देखिये ये अंकल अपने घुटनों के बल बच्चें के साथ बैठे है. 

1