Trending Topics

इन तस्वीरों को देखने के बाद आपका भी दिमाग चकरा जाएगा

most creative photos

आज तक आपने कई कमाल की तस्वीरें देखी होंगी लेकिन हम आपको आज जो तस्वीरें दिखाने वाले हैं वैसे कमाल के लोग और उनकी कला आपने पहले शायद ही देखी होगी. कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं, जिन्हें देखते ही हम तुरंत समझ जाते हैं की यह क्या कहना चाहती है. लेकिन कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं, जो हमें भ्रमित कर देती है. जब हम बाद में उन तस्वीरों की वास्तविकता समझते है वो हमें भी खूब हंसी आती हैं. आइए आपको दिखाते हैं कुछ ऐसी ही तस्वीरें... 

 

 

इस तस्वीर लप देखकर आप भी ये ही लग रहा होगा कि इस लड़की ने अपने हाथ में एक खूबसूरत सा मूवमेंटो हाथ में उठा रखा है. लेकिन असल में  इसके हाथ में निश्चित रूप से एक मूवमेंट तो है लेकिन उसके ऊपर सूरज हैं.

इसे देखकर तो ऐसा लग रहा है कि बोतल में से बादल जैसा कुछ निकल रहा है. लेकिन असल में ऐसा कुछ भी नहीं है वो तो बोतल को इस तरह से पकड़ा गया है जो आसमान में बादल जा रहे हैं, वे आधे बोतल में दिखाई दे रहे हैं.

इन अंकल को देखिए ऐसा लग रहा है कि ये बड़ी ही प्रेशर से कुछ कर रहे हैं लेकिन सच्चाई तो ये है कि पाइप में से गन्दा पानी बाहर आ रहा है.

इस तस्वीर को देखकर तो ये ही लग रहा है कि इस व्यक्ति ने झरना पकड़ रखा है और यह लटका हुआ है, जो कि ऐसा कुछ भी नहीं है. यह व्यक्ति सिर्फ दूर खड़ा हुआ छलांग लगा है.  

बाप रे.... ये जीन्स है या कड़पें की कतरन, ऐसे कौन पहनता है भाई

जब मिल जाए ऐसे कूल पापा तो मस्ती तो बनती ही है

इन तस्वीरों को देखने के बाद तो आप भी कहेंगे असंभव

 

Recent Stories

1