Trending Topics

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की हॉटनेस की हदें पार

Neha Sharma hot photos bold and sexy photos bikini photos

आप सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. ऐसे में हर बार अपने बोल्ड फोटोज के कारण चर्चाओं में आने वाली नेहा शर्मा इन दिनों फिर से सुर्ख़ियों में हैं. वैसे नेहा ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है और अब हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपने हॉट सेल्फी फोटोज से भर दिया है. आप सभी देख सकते हैं कि इस बार तो उन्होंने बोल्ड पोज़ देने की हद पार कर दी है. 

सभी फोटोज में नेहा का हॉट अवतार सामने आया है. इन तस्वीरों को शेयर कर नेहा ने लिखा है  birthday pressie courtesy @nicksaglimbeni and @maxim.india

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Looking forward to doin nothing tomorrow...#dayoff #dayoffmakesmehappy #bigkiss #gnite  

आप सभी जानते ही हैं कि नेहा हर बार ही ब्लैक अवतार दिखाकर फैंस का दिल लूट लेती हैं उनके ऊपर ब्लैक कलर बहुत शानदार लगता है. वहीं इस बार वह एक अलग ही रंग की बिकिनी पहनकर कहर बरसा रहीं हैं.

नेहा ने ब्लैक कलर की बिकिनी में कुछ समय पहले ही फोटोशूट करवाया था जो आप सभी ने देखा ही होगा. वहीं हाल ही में भी उन्होंने ब्लैक कलर की बेहद ही सेक्सी ड्रेस पहनी है जिसमे वो बहुत खूबसूरत लग रही है.

1