Trending Topics

करोड़ो में नीता अंबानी के मोबाइल की कीमत, जानकर हो जाएंगे हैरान

nita ambani mobile price nita ambani lifestyle

देश के सबसे रईस आदमी मुकेश अंबानी के बारे में हम कोई जानना चाहता है. मुकेश की पत्नी नीता अंबानी भी अक्सर ही अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. कभी उनके पर्स की चर्चा होती है तो कभी कपड़ों की लेकिन इस बार नीता अंबानी के मोबाइल के बारे में जानकर सामने आई है. वैसे तो नीता अंबानी के पास मौजूद हर एक वस्तु सामान्य से बहुत महँगी होती हैं लेकिन जब की जाए उनके मोबाइल के बारे में तो ये भी बहुत खास है.

नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा मोबाइल इस्तेमाल करती है. कुछ समय पहले ये खबर सामने आई थी कि फॉल्कन सुपरनोवा आईफोन 6 पिंक डायमंड फोन इस्तेमाल करती हैं. जब आप इस फ़ोन की कीमत जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे. इस मोबाइल में एक विशेष प्रकार का हीरा लगा हुआ है और सूत्रों की माने तो उसकी कीमत लगभग 315 करोड़ रुपये है. जी हाँ.... सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन ये सच है.

इस मोबाइल को पूरी तरह से हाथों से बनाया जाता है. यानी की इसे बनाने में किसी भी तरह की मशीन की मदद नहीं ली जाती है और यह दुनिया में बहुत कम लोगों के पास ही मौजूद है. मोबाइल के अलावा नीता के पास ऐसी भी चप्पल है जिसमे हीरे लगे हुए हैं. उनकी चप्पल की कीमत ही 3 करोड़ रूपए है.

Omg... यहाँ 5 दिन तक औरतें नहीं पहनती हैं कपड़ें

हमेशा कांटो पर ही सोते हैं ये साधु बाबा, वजह जानकर होश उड़ जाएंगे

इस मंदिर में मिर्च से किया जाता है अभिषेक, वजह जानकर होश खो बैठेंगे

 

1