Trending Topics

बॉलीवुड की दोस्ती और भाईचारा

  • September 16, 2017
  • Jolly
Not Nepotism But The Friendship Rule The Bollywood Industry

मुंबई माया नगरी में बॉलीवुड की चमक देख कर यही लगता है ये बॉलीवुड सितारे तो बहुत पैसा चार्ज करते  होंगे अपने काम के लिए। एक बार सितारे चमक जाये तो धन वर्षा कई माधयमों से होती है. जैसे एडवेर्टीस्मेंट , ब्रांड को प्रमोट करना, गेस्ट कलाकार ,मॉडलिंग , कुछ सितारों के तो अपने प्रोडक्शन हाउस भी होते हैं। ऐसा लगता है मनो इनके बैंक एकाउंट्स में तो हमेश पैसे आते ही रहते होंगे।

और ये सही भी एक प्रोफेशनल एक्टर होने के नाते उनका ये हक़ भी बनता है। पर आज हम बता दे की हमारे बॉलीवुड सितारे भी अपने रिलेशन और दोस्ती को प्रथिमकता देते हैं।  ऐसा कई बार होता है जब ये सितारे बहुत से प्रोजेक्ट किसी का सम्मान करने के लिए या दोस्ती के लिए भी करते है। आज हम आप को कुछ ऐसे ही प्रोजेक्ट्स और सितारों के बारे में बतायेंगे जिनको रिश्तो और दोस्ती की कद्र है। 

 

Shah Rukh Khan For Bhoothnaath And Bhoothnaath Retuns

किंग खान यानि शाहरुख़ खान  इन्होने भूतनाथ और भूतनाथ रिटर्न्स के लिया कोई पैसे चार्ज नहीं किये थे। 

Salman Khan For Om Shanti Om

नेकी कर दरिया में दाल के सिद्धांत पे चलने वाले सलमान ने भी फराह खान की फिल्म ॐ शांति ॐ,और तीस मार खां ,अजब प्रेम की गजब कहानी के लिया कोई चार्ज नहीं किया था।

Priyanka Chopra For ‘You Get Me Rocking And Reeling’

इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने भी बिल्लू बार्बर के लिए प्रमोशनल सांग भी किया था। उन्होंने शाहरुख़ के लिए गाना उनके फ्रेंड की हैसियत किया था और कुछ भी चार्ज नहीं किया। 

Deepika Padukone For Om Shanti Om

आज की सुपर स्टार दीपिका पादुकोण ने अपनी पहेली फिल्म ओम शांति ओम के लिए कुछ भी चार्ज नहीं किया था।  ऐसा करके  दीपिका ने खुद की अलग पहचान बना ली थी।

You may be also interested

1