Trending Topics

दिमागदार लोगों के इन अजीब अविष्कार को देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी

people weird experiment

आज के समय में तो हर इंसान के पास ही एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी दिमाग मौजूद है और जब भी अपने दिमाग का ज्यादा प्रयोग करने की बात आती है तो कुछ लोगों का दिमाग इसमें ऐसा चलता है जिसकी आप और हम उम्मीद भी नहीं कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर भी आए दिन कोई ना कोई फोटोज वायरल होती ही रहतीं है जिसमें लोगों का एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी दिमाग के नमूने देखने को मिलते है. इन दिनों भी ऐसी ही कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमे आप देख सकते हैं कि कुछ लोगों ने तो एक्सपेरिमेंट करने की भी हदें पार कर दी है.

आप भी इन तस्वीरों को देखकर ये ही कहेंगे कि वाकई में लोग इतना दिमाग लाते कहा से है. जिसने भी ये कारनामा किया है ना वो वाकई में बहुत दिमाग वाला इंसान है. वैसे दिमागवाला होने के साथ-साथ वो महा असली भी होगा जो सुबह उठकर टूथपेस्ट तक नहीं निकाल सकता है और उसे हर चीज़ हाथों हाथ में चाहिए बस.

 

इन्हे देखिये इन्होने इतनी अच्छी चप्पल का इस्तेमाल किया है कि ये घर को गन्दा करने की जगह हमेशा ही घर की सफाई करने के काम आएगी.

यहां पर पिज़्ज़ा की ऑनलाइन ऑर्डरिंग होती है और इसलिए यहां पर व्यक्ति भी ऑनलाइन ही मिलते है.

हांगकांग में सभी मेट्रो स्टेशन पर अलग-अलग तरह का रंग होता है ताकि आप स्टॉप को समझ जाए. वैसे आप रंग देखकर समझ जाए तो अच्छी बात है वरना ये भाषा देखकर तो बहुत ही कम लोग इसे समझ पाएंगे.

ये है छोटी-छोटी आग बुझाने ले लिए छोटे आग ट्रक.ये है पिंग पोंग टेबल जिसमें आप अपनी बॉल रख दीजिये इसके बाद आपको बॉल कहीं नहीं जाएगी और हमेशा इसी में रहेगी.

1