Trending Topics

Kiss Day : ये थे कुछ ऐसे Kiss जो आज तक है चर्चाओं में

6 Controversial Real Life kisses That Shocked

Kiss day : आज सभी लोग किस डे मनाने को तैयार है। सभी कपल्स किस डे मनाने के लिए आज एक दूसरे से मिलने को बेताब होंगे।  ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे सेलेब्स के किस की दास्ताँ बताने जा रहें है जिनके किस की वजह से काफी ज्यादा विवाद हो गया था। एक अवार्ड फंक्शन में रेखा ने ऋतिक को किस किया था जिसकी चर्चा आज तक सोशल मीडिया पर होती है।

सबसे पहले बात की जाए राम जेठमलानी और लीना चंद्रावरकर की इन दोनों ने मुंबई में 2015 में आयोजित 'हम लोग अवॉर्ड्स' फंक्शन में एक दूसरे को गले लगाने के बाद किस कर लिया था। इस किस की काफी चर्चाएं हुई थी।

बॉलीवुड एक्टेस पद्मिनी कोल्हापुरे भी किस को लेकर विवादों में रहीं है उन्होंने 1980 में प्रिंस चार्ल्स को गाल पर किस किया था जो काफी समय तक विवादों में चला था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी किस को लेकर चर्चाओ में रहीं है जी उन्हें 2007 में अमेरिकी अभिनेता रिचर्ड गेरे ने किस कर लिया था बिना उनकी परमिशन के।

एक्ट्रेस एलिजाबेथ चैरिटी के लिए किस की बोली लगाई थी जिसमे उन्हें जुलियन भारती नाम एक एक व्यक्ति ने लिपलॉक किस किया था और उस किस के लिए उन्होंने एलिजाबेथ को 49 लाख रुपए दिए थे।

You may be also interested

1