Trending Topics

कैलेंडर शूट के लिए Nude हुई हॉलीवुड एक्ट्रेस, मचल जाएगा मन

Rhian Sugden strips NAKED wearing bunny ears for calendar

हॉलीवुड में कैलेंडर शूट का दौर शुरू हो गया है और अब मॉडल्स और एक्ट्रेस हॉट फोटोशूट में लगी हुई हैं. हालाँकि इनका ये मौसम कभी खत्म नहीं होता. अपनी स्टारडम को कायम रखने के लिए ऐसे फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. अभी हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस Rhian Sugden ने इसकी शुरुआत कर दी है. जी हाँ, ये फोटोशूट इंटरनेट पर काफी तहलका मचा रहा है.

इस फोटो में न्यूड दिखाई दे रही हैं साथ ही उन्होंने प्लेबॉय की कैप भी पहनी हुई है. इस फोटो में वो बेहद ही हॉट नज़र आ रही हैं, अब दिसंबर चल रहा है तो हर कोई कैलेंडर के शूट करवा रहा है. इस में कई बड़ी बड़ी एक्ट्रेस और मॉडल्स फोटोशूट करवाती है और उन्हें वायरल भी कर देती हैं.

ऐसे ही Rhian ने लेटैस्ट फोटोशूट करवाया जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. ये तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल तो मचा ही रही हाँ ये तो आप जानते ही हैं

उन्होंने इसके अलावा कुछ और न्यूड फोटोज शेयर की हैं जिसके साथ वो कैप्शन लिखती हैं, Sneak peek from yesterday's @maycontaingirl shoot!

वैसे इनके पुरे इंस्टाग्राम पर इनकी हॉट फोटोज ही देखने को मिलेंगी. वहीँ दूसरी हॉट न्यूड फोटोज में उन्होंने लिखा है, Exclusive content only on #ONLYFANS  www.onlyfans.com/rhianmarie.  

You may be also interested

Recent Stories

1