Trending Topics

ऐसा नजारा देख उड़ जाएगा आपके चेहरे का रंग

Seeing such a sight, the color of your face will fly away

मगरमच्छ इतना खूंखार जीव होता है कि अगर आप उसे  TV में ही देख लें या किसी जू के बंद पिंजड़े में, आपको डर एक समान ही लगता है. पर सोचिए कि वही मगरमच्छ अचानक से आपके सामने आ जाए तो क्या होगा! बेशक डरकर इंसान की हालत और भी ज्यादा ख़राब हो जाएगी. पर इन दिनों एक वीडियो वायरल होने लगा है इसमें एक शख्स बिना डरे मगरमच्छ (Man feed crocodile viral video) को खाना खिलाते हुए दिखाई दे रहा है.

 

 

ट्विटर अकाउंट @BornAKang पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (weird videos) पोस्ट भी किए जा रहे है. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर दिया गया है  इसमें एक व्यक्ति मगरमच्छ (crocodile feeding video) को खाना खिलाता दिख रहा है. हैरानी इस बात की है कि वो ये काम बिना किसी अवरोध या बैरियर के कर रहा है. मगरमच्छ बेहद अप्रत्याशित स्वभाव के होते हैं, वो कभी भी हमला कर सकते हैं, ऐसे में उनसे दूर रहकर जितना इंसान रहे, उतना ही अच्छा होता है.

शख्स ने मगरमच्छ को खिलाया मांस: लेकिन इस वीडियो में कुछ अलग ही नजारा देखने  के लिए मिल रहा है. शख्स नाव के कोने पर पैर फैलाए बैठा है. झील में एक मगरमच्छ तैरता हुआ दिखाई दे रहा है.

जैसे ही वो मगरमच्छ के सामने खाना निकालता है, जीव अचानक से पानी के बाहर उचकता है और शख्स के पैर पर चढ़कर खाना भी लपक लेता है. दो-तीन बार वो उचकता है और बार-बार देखकर लग रहा है कि वो शख्स का हाथ ही खा जाएगा पर शख्स बहुत ही आराम से उसे मांस खिलाकर अपने पास से दूर कर देता है. ऐसा लग रहा है जैसे मगरमच्छ उसका पालतू है क्योंकि वो खाना खाकर फिर वहां से दूसरी तरफ चला जाता है.

1