Trending Topics

चलिए आज जानते कुछ ऐसे सितारों के बारे में जिनके बुरे वक़्त ने उनका जीवन बदल दिया

Some Bollywood Stars who have Experienced Sky to dust

ज़िन्दगी का कोई भरोसा नहीं। कब कौन सा मोड़ आये पता नहीं रहता। राजा को रंक और रंक को राजा बनते देर नहीं लगती। आज जो लोग अपने जीवन में सफल है वो इस बात पर ज़्यादा यक़ीन न करें।  पर हम आज आप को ऐसे बॉलीवुड सितारों की दास्तान बताएंगे जो जीवन के ऐसे अनुभवों से गुजर चुके है।

AK Hangle

इतना सन्नाटा क्यों है भाई !!! जैसी फेमस लाइन को बोलने वाले ऐ के हंगल बॉलीवुड के पुराने सितारों में से एक है। एक समय में इनके पास नाम शोहरत पैसा सब था। पर एक समय ऐसा भी आया जब अमिताभ बच्चन को इनके आर्थिक मदद करनी पड़ी। इनका देहांत 97 की आयु में हो गया था।

Parveen Bobby

परवीन बाबी अपने समय की सबसे खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक थी। दौलत शौहरत सब उनके पास था। पर उनकी दिमाग़ी हालत के ख़राब होने के कारण उनका बॉलीवुड कनेक्शन सबसे टूट गया। जनवरी 2005 में ये अपने फ्लैट में इनका शव मिला।

Menna Kumari

बॉलीवुड ट्रेजेडी क्वीन मीना कुमारी ने सफलता की उचाईयों को छुआ है। पर स्टारडम ख़तम होते ही सबने इनका साथ छोड़ दिया।

Raj Kiran

'तुम इतना जो मुस्करा रहे हो' सांग हम सब की ज़ुबान पर आज तक है। इस सांग से फेमस हुए राज किरण ने एक समय में सफलता का स्वाद चखा और खूब पैसे कमाए। पर आज वो गुमनामी के अंधेरो में खो गए है। उनके साथी कलाकार ऋषि कपूर जी में उनको खोज निकला वो एटलांटा के मेन्टल हॉस्पिटल में पाए गये।

फुकरे 2 में फिर नजर आएंगी बोल्ड ऋचा, हॉट लुक में शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे आज मना रही है अपना 32वां जन्मदिन

कभी धोनी को डेट किया करती थी 'जूली 2' की ये Bold एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर छाया एक्ट्रेस, आईपीएल एंकर और सिंगर शिबानी का Bold अंदाज़

यहीं होता अगर क्रश स्टोरी को बयां किया जाता बॉलीवुड स्टाइल में

 

Recent Stories

1