Trending Topics

इस होटल में पुरुषों का जाना है वर्जित, जानिए क्यों..?

Spain first women only hotel opens in Mallorca

दुनियाभर में कई होटल हैं जहा महिला और पुरुष दोनों ही जाते हैं लेकिन कभी आपने एक ऐसे होटल के बारे में सुना है जहाँ केवल महिलाएं ही जा सकती है... जी हाँ, आज हम आपको उस होटल के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ केवल महिलाए हे जा सकती है. जी दरअसल यह होटल है स्पेन के टूरिस्ट शहर मायोर्का में. इस महिला स्पेशल होटल का नाम सोम डोना है और इसमें केवल महिलाओं के लिए विशेष सुविधाओं का बंदोबस्त किया गया है. 

आपको बता दें कि 14 वर्ष और उससे अधिक आयु की महिलाओं के लिए होटल में 39 रूम, पूल, स्पा, लाइब्रेरी और रूफ टॉप टेरेस भी उपलब्ध है और फोर स्टार होटल का मकसद महिलाओं रोजमर्रा की जिंदगी के तनाव में कुछ फुर्सत के क्षण निकालना है. इसी के साथ इस होटल की सुविधाओं का आनंद लेते हुए महिलाएं बाहरी दुनिया से कुछ समय के लिए पूरी तरह से दूर रह सकें इसे ध्यान में रखते हुए इसे बनाया गया है.

यहाँ महिलाओं के आराम और सुकून के लिए कई वेलनेस सर्विस भी होटल में दी जाती है और मसाज, वर्लपूल टब सहित कई और ट्रीटमेंट विशेष तौर पर महिलाओं के लिए है. इसी के साथ ही स्थानीय खाना भी होटल में विशेष आकर्षण बनाया गया है. सामने आई होटल की वेबसाइट के अनुसार, गेस्ट यदि चाहें तो वह टापू के आसपास की सांस्कृतिक गतिविधियों में भी भाग ले सकते हैं और इस होटल में सभी धर्म और विचारों वाली महिलाओं का स्वागत है, भले ही उनकी सेक्शुअल पहचान कुछ भी हो.

मरीज बनी दुनिया की सबसे छोटी मछली, इलाज में खर्च हुए हज़ारों रुपए

स्ट्रॉबेरी खाते ही अस्पताल पहुंची महिला

यह है दुनिया की सबसे महंगी कॉफी

 

You may be also interested

Recent Stories

1