Trending Topics

शाहरुख़ के बेटे से लेकर करीना के बेटे तक, सभी स्टार किड्स ले रहे हैं बारिश का मज़ा

star kids enjoying rain

बारिश शुरू हो चुकी है और हर कोई बारिश का मज़ा ले रहा है। चाहे वो कोई आम इंसान हो या फिर कोई सेलेब्स ,तो हम बात कर रहे हैं स्टार्स की और स्टार्स किड्स की, जो बारिश का अच्छा खासा मज़ा ले रहे हैं। ये स्टार्स मुंबई में बारिश का मज़ा ले रहे हैं और साथ ही ये तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर कर रहे हैं। 

शाहरुख़ खान एक बेटे से लेकर करीना खान के बेटे तक हर कोई अपने बच्चे के साथ एन्जॉय कर रहा है। कुछ समय पहले बॉलीवुड के छोटे किड अबराम को पापा शाहरुख खान के साथ मंहगी गाड़ी की सनरुफ के बाहर नजारा लेते हुए देखा गया था। जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी।

वहीँ इनके अलावा शाहिद कपूर की बेटी मीशा कैसे पीछे रह सकती है। वो भी अपने मम्मी पापा के साथ बाहर घूमने निकली थी जिसमे वो काफी खुश भी नज़र आ रही थी।

इसके बाद बात करें करीना के बेटे तैमूर की तो वो इस मौसम का खासा मज़ा ले रहे हैं वो भी झूले में बैठकर। कुछ और तस्वीरें तैमूर की सामने आयी हैं जिसमे वो खुश लग रहे हैं और बारिश के मौसम का मज़ा ले रहे हैं। उनके मम्मी और पापा ने उनको एक झूला लेकर भी दिया है। तैमूर उसी झूले में बैठकर बारिश का मजा ले रहें हैं। देखिये ये तस्वीरें। 

जब फोटोग्राफर ने किया किन्नरों का फोटोशूट, कुछ ऐसा आकर्षक रहा यह

70 के दशक में बीच पर कुछ इस तरह एन्जॉय करते थे लोग, देखे तस्वीरें

 

You may be also interested

1