Trending Topics

टैटू हैं या असली फोटोज, Confuse हो जायेंगे आप और हैरान भी

The Realistic Tattooed Paintings Of This Artist Will Impress You

फोटोज और पेंटिंग में कुछ अंतर होता है जिन्हे आप समझते ही होंगे. पेंटिंग में खुद को एक एक लकीर बनानी पड़ती है और फोटो में बस हम क्लिक करते हैं और सब कुछ कैद हो जाता है. यानि ज्यादा कुछ करना नहीं होता हमे इसके लिए. आपने बहुत ही पेटिंग और बेहतरीन तस्वीरें देखि होंगी जिन्हे देखकर आप भी एक पल के खामोश हो जाते होंगे और सोचते होंगे ये बन कैसे जाती है.

आज हम आपको वैसा ही कुछ दिखाने जा रहे हैं जिस पर आपको यकीन नहीं होगा. दरअसल, ये टैटू पेंटिंग की है अमेरिका की टैटू आर्टिस्ट Jackee Sandelands-Strom ने जो अक्सर इसी पर काम करती हैं.

ये पेंटिंग देखने पर फोटोग्राफी लगती हैं जो कि है नहीं. जी हाँ, आप भी धोखा खा गए ना. तो आपको बता दे ये हैं ऐक्रेलिक और आयल पेंटिंग जो बिलकुल असली लगती है.

इन पेंटिंग में आप देख सकते हैं दूसरे ऑब्जेक्ट के बजाए पेंटर ने हाथों की डीप रिंकल को ज्यादा हाईलाइट किया है या उभारा है. जिससे कि ये एकदम असली या फिर एक फोटोग्राफी लग रहे हैं.

ये आर्टिस्ट हमेशा ही टैटू पेंटिंग पर काम करती है और इस बार कुछ ऐसी ही पेंटिंग लेकर आयी हैं. तो आज हम आपको ऐसे ही कुछ पेंटिंग दिखाने जा रहे हैं जो काफी सुंदर हैं.

1