Trending Topics

Hot Photos : इंस्टाग्राम क्वीन JoJo को देखकर कभी नहीं भूल पाएंगे आप

The ultimate booby trap: JoJo Babie erupts

चलिए हम आपको मिलवाते हैं एशियाई मॉडल से जो बेहद ही हॉट हैं. खास तौर पर ये अपने ब्लॉन्ड फिगर के लिए जानी जाती हैं. इनकी फोटोज में आप देख ही सकते हैं इनकी ये हॉट और बोल्ड तस्वीरें. इंटरनेट और सोशल मीडिया पर अक्सर ही ये अपनी हॉट सेल्फी पोस्ट करती रहती हैं.

अभी हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. लेकिन आप भी सोच रहे होंगे कि कौन है ये मॉडल. तो चलिए पहले आपको इनके बारे में बता देते हैं. दरअसल, ये हैं Jojo Babie, जिन्हे लोग इसी नाम से जानते हैं, लेकिन इनका पूरा नाम है Jojo Von Southi.

ये फ़िलहाल इंटरनेट और सोशल मीडिया की स्टार बनी हुई हैं. इतना ही नहीं इन्होने खुद को एक टैग भी दिया है,  "your favorite Asian girl," यानी आपकी पसंदीदा एशियाई गर्ल. इस टैग से खुद की पहचान बनाई हुई है इन्होने.

तो चलिए आपने ये तो जान ही लाया है तो अब आगे देख लेते हैं इनकी हॉट, कर्वी फोटोज. इन फोटोज से इंस्टाग्राम की रानी बनी हुई हैं और आये दिन अपनी फोटोज वायरल करती रहती हैं.

अभी हल ही में इन्होने एक ब्लैक ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Birthday Weekend starts now! Can’t wait to see you all tonight SO EXCITED!!!!!! LETS PARTYYY!!!!  

Recent Stories

1