Trending Topics

युवाओं के स्टाइल आइकॉन बनता जा रहा है ये खिलाड़ी

this cricket sensation is becoming a youth icon

टीम इंडिया के सदस्य हरफनमौला हार्दिक पंड्या बेहद कम समय में इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में टीम के खास सदस्‍य बन चुके हैं. बल्‍ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन करने के अलावा हार्दिक मैदान और मैदान के बाहर अपने लुक के लिए भी जाने जाते हैं. अपनी बिंदास शैली के कारण वे युवाओं के स्‍टाइल आइकन बनते जा रहे हैं.

 

 

शनिवार को पंड्या ने ट्विटर पर अपने नए लुक वाले कुछ फोटो पोस्‍ट किए. इन पोस्‍ट को जल्‍द ही हजारों की संख्‍या में लाइक्‍स मिले, वहीं 1500 से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया. जहां कुछ लोगों ने पंड्या को इस लुक को पसंद किया तो कछ लोग इसे लेकर उन पर निशाना साधने से नहीं चूके.

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए हार्दिक पंड्या को भारतीय टीम में स्‍थान नहीं दिया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पिछले कुछ समय से लगातार इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के चलते चयनकर्ताओं ने उन्‍हें विश्राम दिया है.

बीसीसीआई की ओर से कहा गया है कि हाल के वर्कलोड और उन्‍हें चोट से बचाने के कारण उन्‍हें टेस्‍ट सीरीज के पहले आराम दिया गया है. इस दौरान पंड्या बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में कंडीशनिंग कैंप मे भी हिस्‍सा लेंगे.

कल इस एक्ट्रेस ने पूरे किए अपने 25 साल है बहुत ही खूबसूरत

Emma Stone आज मना रहीं है अपना 29वां जन्मदिन

48 साल की उम्र में भी बहुत ही हॉट है ये एक्ट्रेस

 

You may be also interested

1