Trending Topics

अपनी जांघ से तरबूज के टुकड़े कर देती है ये महिला

This woman crushes big melons between thighs Olga Liashchuk

आप सभी जानते ही होंगे कि दुनियाभर में कई अजीबोगरीब लोग हैं जो अपने कारनामों से सभी को हैरान कर देते हैं। अब आज हम आपको एक ऐसी ही महिला से मिलवाने जा रहे हैं जिनका काम देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे। इस महिला ने अपने काम से गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में जगह बना ली है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं यूक्रेन की एक महिला की जिसने सबसे तेज समय में जांघों के बीच 3 तरबूज कुचलने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है।

इस महिला का नाम Olga Liashchuk है जिसने 14.65 सेकंड्स में अपनी जांघों के बीच 3 तरबूज कुचलने का कारनामा किया। अब उसका वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर भी किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। ओल्गा यह चाहती थीं कि वह दुनिया की सबसे मजबूत महिला बने। ऐसे में उन्होंने मेहनत करनी शुरू की जो वह आज भी कर रही हैं।

आप शेयर किये गए इस वीडियो में देख सकते हैं कैसे ओल्गा ने फटाफट बड़े-बड़े तरबूजों को अपनी जांघों के बीच ऐसे कुचल दिया जैसे वो कोई आम या केला जैसा छोटा, मुलायम फल हो। वैसे इस रिकॉर्ड को सफलतापूर्वक बनाने वाली ओल्गा का कहना है, ''उन्हें लगा था कि ये दूसरे स्ट्रेंग्थ रिकॉर्ड की तुलना में आसान होगा, पर ये काफी कठिन था।'' अब सोशल मीडिया पर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग महिला की तारीफों के पूल बांधते दिखाई दे रहे हैं।

You may be also interested

Recent Stories

1