Trending Topics

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उर्फी का भयानक लुक, टेढ़ी छोटी में एक्ट्रेस आई नजर

Urfi's terrifying look went viral on social media, the actress was seen in Tedhi Chhoti

TV अभिनेत्री और मॉडल उर्फी जावेद के फैशन को कोई पीछे नहीं छोड़ सकता है। यहां तक कि कोई सोच पाता है। उर्फी जावेद हर बार नया ड्रेसिंग और फैशन सेंस के साथ लोगों के सामने भी आ जाती है। उर्फी जावेद ने इस बार भी हमेशा की तरह अपनी ड्रेस के साथ नया प्रयोग किया है और इसके साथ ही अपने बालों को नए तरह से बनाया हुआ था। उर्फी जावेद की नई फोटोज सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है।
 

 

उर्फी जावेद अपनी अलग-अलग तरह की ड्रेस के लिए भी पेचानी जाती है। बता दें कि अब उर्फी जावेद अपने बालों को लेकर भी प्रयोग करती हुई दिखाई देती है और एक बार फिर उन्होंने ऐसा किया है। उर्फी जावेद की ड्रेस बात की जाए तो उन्होंने मरून कलरी की फॉक्स लेदर वाली स्कर्ट के साथ इसी का ब्रालेट भी पहना हुआ था। उर्फी जावेद ने अपने गले में नेकलेस के तौर पर स्कर्ट का पट्टा पीछे से जोड़ रखा है।

उर्फी जावेद के बालों के प्रयोग को देखा जाए तो उन्होंने पोनी को टेढ़े स्टाइल में बना रखा है। बता दें कि उर्फी जावेद की चोटी अलग तरह से ही दिखाई दे रही है।

उर्फी जावेद को देखते ही पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करने के लिए बेताब रहते हैं। पैपराजी उर्फी जावेद के बाहर निकलने की प्रतीक्षा कर रहे है। उर्फी जावेद की स्टाइल उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है और वह उनकी तारीफ भी करते हुए दिखाई दे रहे है। उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग और फैशन सेंस को लेकर जमकर ट्रोल भी की जा रही है।

उर्फी जावेद को लोगों ने बनाया निशाना: उर्फी जावेद की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा है, 'ये भयंकर परी कहां से आ गई है।' एक यूजर ने लिखा है, 'बालों पर बिजली गिरी है क्या।' एक यूजर ने लिखा है, 'ऐसी ड्रेस पहनने वाले कहां से आते हैं।' एक यूजर ने लिखा है, 'इसे देखकर बच्चे डर जाएंगे।'

1