Trending Topics

इस मूवी को देखकर सब खुश हुए लेकिन मेरी तो ज़िंदगी बर्बाद हो गिया

  • December 15, 2017
  • Jolly
why Kabhi Khushi Kabhie Gham killed it for me

कभी ख़ुशी कभी गम मूवी तो आप सभी को याद ही होगी।  ये वो मूवी रहीं है जिसने सभी के दिलों को जीता है लेकिन कई ऐसे भी लोग है जो इस मूवी को बिलकुल पसंद नहीं करते है क्योंकि इस मूवी की वजह से उनकी "ज़िंदगी बर्बाद हो गिया".

जी हाँ इस फिल्म में कई ऐसे पात्र है कई ऐसे दृश्य है जो दिल को ठेस पहुंचाते है। जैसे मेरे दिल को लगी है। आइए बताते है कैसे और क्यों ??

माँ

इस फिल्म में दिखाया गया है कि शाहरुख के आने से पहले ही उसकी माँ को यह पता चल जाता था की मेरा बेटा आ गया है, और यहाँ हमारी माँ को ले लो घर आकर दस बार भी घंटी बजायेंगे तो भी वो दरवाजा नहीं खोलती है, और एक ही बात कहती है घर से बाहर ही रहों, वहीं जगह तुम्हारे लिए अच्छी है। It Hurts Yaar, Literally! 

Poo

ये भी आपको याद होगी जो अपने ही फैशन में मस्त नजर आती है, और इसी के द्वारा चलाया गया अलग चप्पलों वाला फैशन... वाह अब तक याद है मुझे एक बार पहनी थी जो बेज्जती हुई है ना कसम से।

बोले चूड़ियाँ

इस गाने में चूड़ियां बोलने लगी, मतलब इसे सुनने के बाद सपनो में भी चूड़ियों की ही आवाज आ रहीं थी। वो हॉरर सीन टाइप। और इसमें पुरे परिवार वाले ऐसे नाचने लगे जैसे अभी जेल से छूटे हो, हमारे यहाँ ये गाना चल जाए तो फूफा मुँह फुलाकर ही बैठे रहे, क्योंकि उनको तो नागिन डांस करना है। 

You may be also interested

1