Trending Topics

कॉफ़ी के शौक़ीन नहीं जानते होंगे, कैसे बनती है उनकी ये कॉफ़ी

worlds most expensive coffee made from elephant dung

ठण्ड में गरमा गरम कॉफ़ी मिल जाए तो इससे अच्छा कुछ भी नहीं हो सकता. कॉफ़ी ही हमे ठंड में जैसे जीने का सहारा होती है. ठण्ड में कॉफ़ी का मज़ा दुगना हो जाता है. कॉफ़ी लवर्स तो इन्हे मौसम में पीना पसंद करते हैं. तो आज हम उनके लिए ही एक वीडियो लेकर आये हैं जिसे कॉफ़ी पिने का ज्यादा शौक है. 

तो क्या कॉफ़ी पिने वालों, क्या आप जानते हैं कैसे बनती है आपकी फेवरेट कॉफ़ी. जी हाँ, जानते हैं कई सारी कॉफ़ी के पौधे होते हैं जिन्हे किसान तोड़कर लाते हैं और उन्हें फक्ट्री में कॉफ़ी का रूप दिया जाता है. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं Black Ivory Coffee की जिसे आप भी खूब मजे से पीते होंगे.

तो इसके बारे में भी आप नहीं जानते होंगे कि ये कैसे बनती है. तो हकलिये हम बता देते हैं. दरअसल, हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आये हैं जिसमे ये बताया गया है कि हाथी की पॉटी से बनती है ये खास कॉफ़ी. यकीन नहीं होगा आपको भी.

लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप मान जायेंगे. इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Duane Lee Wo ने शेयर किया है. इसे देखने के बाद शायद आप भी इस कॉफ़ी को पीना छोड़ देंगे. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं कैसे बनती है आपकी फेरत कॉफ़ी.

ये ट्रिक बचाएगी आपको सिलेंडर पर लगी आग से

अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ परदे पर धमाल मचाने लौटा टाइगर

 

1