Trending Topics

अपने सेक्सी अंदाज से चर्चाओं में आई यह हॉट एक्ट्रेस

yami gautam sexy photoshoot bold and hot actress sexy photos

आज हम आपके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल यामी गौतम की हॉट तस्वीरें लेकर आए हैं जो आप सभी को पसंद आएंगी. आप सभी को बता दें कि यामी ने ना सिर्फ हिंदी फिल्मों में बल्कि उन्होंने कन्नड़, तेलुगू, पंजाबी, मलयालम और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. इन दिनों वह अपनी हॉटनेस के लिए चर्चाओं में है. आप सभी को बता दें कि यामी की यह अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें हैं जो आज हम आपको दिखा रहे हैं. 

आप सभी को बता दें कि साल 2012 में यामी गौतम ने बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

वहीं इस फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस और बॉलीवुड इंडस्ट्री में पॉजिटिव रिस्पॉन्स आए थे. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के बाद ही यामी जमकर पॉपुलर हुईं थीं.

यामी को उनकी पहली ही फिल्म के लिए कई अवॉर्ड शो में नॉमिनेट भी किया गया था जो शानदार रही थी. वहीं उसके बाद यामी गौतम ने एक्शन जैक्सन, बदलापुर, सनम रे और काबिल जैसी कई हिट फिल्म में काम किया है.

यामी बहुत सेक्सी हैं और अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहती हैं. वैसे यामी अक्सर अपने हॉट फोटोशूट के कारण भी चर्चाओं में रहती हैं वह कई हॉट फोटोशूट्स करवा चुकीं हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

You may be also interested

1