Trending Topics

Video : इरोटिक सीरीज 'फिफ्टी शेड्स' की अगली फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स फ्रीड’ का टीज़र वीडियो Out

Fifty shades freed teaser video

इरोटिक फिल्म सीरीज 'फिफ्टी शेड्स ऑफ़ ग्रे' की तीसरी फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स फ्रीड’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. ये फिल्म सीरीज प्रसिद्ध इरॉटिक किताब ‘फिफ्टी शेड्स ग्रे’ पर आधारित है. आपको बता दे की इस फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म को भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया था. क्यूंकि यह फिल्म कुछ ज्यादा ही Bold थी. हालाँकि इस फिल्म ने दुनिया भर में काफी ज्यादा कमाई की थी. इसी सिलसिले में अब ‘फिफ्टी शेड्स फ्रीड’ का टीज़र वीडियो शेयर किया गया है.

जो पिछली फिल्मो की तरह ही काफी Bold है. इस टीज़र में एक्ट्रैस डकोटा जॉनसन और एक्टर जैमी डॉर्नन के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है. फिल्म को जेम्स फोले द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. फ्रैंचाइज़ी की पिछली दोनों फिल्मो की तरह ही इस फिल्म से भी Bold सीन्स की उम्मीद लगाई जा रही है. टीज़र वीडियो देखने के बाद कहा जा सकता है की फिल्म इस उम्मीद पर खरी उतरेगी. तो आईये आपको दिखातें है. इस अपकमिंग फिल्म का टीज़र वीडियो.

इससे पहले इस फ्रैंचाइज़ी की दो फिल्में ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ और ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ डार्कर’ आ चुकी है. इन दोनों ही फिल्मो में बोल्ड सीन्स की भरमार थी. जिसके चलते पहली फिल्म को भारत में रिलीज़ होने से रोका गया था.

 

Video :वेबसीरीज 'रागिनी MMS रिटर्न्स' का Hot टीज़र वीडियो Out

आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की तर्ज़ पर TVF ने बनाया मज़ेदार वीडियो Secret Lecturaar

रिजल्ट के बारे में पूछने वाले रिश्तेदारों को जवाब देने के ऐसे होते है एक्सपेक्टेशन

Video :ऐसे ही बात बात पर माँ कर देती है हमारी इंसल्ट

 

1