Trending Topics

सारा जमाना है इस बन्दर के स्टंट का दीवाना

monkey riding bike in dhoom style

इस मॉर्डन ज़माने में तो जानवर भी तरह-तरह करतब और स्टंट्स करना सीख गए है. उन्हें कुछ भी सिखाओ तो वो तुरंत उसे हूबहू करने की कोशिश में जुट जाते है. और कई बार तो जानवर इंसानो को कॉपी भी करने लगते है. इंटरनेट पर बहुत से फनी वायरल वीडियो अवेलेबल है. लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा फनी वीडियो ढूंढ़कर लाये है जिसे देखने के बाद आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जायेंगे. 

बंदरो को आप सभी ने करतब करते देख ही होगा लेकिन आज जो वीडियो आपको हम बता रहे है उसमे तो इस बन्दर ने कुछ अलग ही कारनामा कर दिखाया.

बंदरो को मदारी रोड शो करने के लिए पूरी तरह से ट्रेंड कर देते है. उसे हर वो करतब सीखा देते है, जिसे देखने के बाद दर्शको का खूब मनोरंजन हो.

आज आपको हम ऐसा वीडियो दिखा रहे है जिसे देखने के बाद जिन भी लोगो को बाइक नहीं चलानी आती वे शर्म के मारे पानी-पानी हो जायेंगे. क्योकि इस वायरल वीडियो में एक बन्दर शानदार धूम स्टाइल में बाइक चला रहा है और इतना ही नहीं वो बाइक चलाने के साथ-साथ स्टंट्स भी कर रहा है. इतना ही नहीं वो साइकिल पर भी स्टंट्स करते नजर आ रहा है.

वीडियो में दिख रहा है किस तरह से इस छोटे से बन्दर को उसका मालिक गाइडेंस दे रहा है और वो उसके ही अकॉर्डिंग सारे काम कर रहा है. इस वीडियो को Robert Nailer ने अपने यूट्यूब चैनल से शेयर किया था. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है. इस नन्हे से बन्दर की धूम स्टाइल से बाइक चलाना आपको भी खूब पसंद आएगा और हंस-हंसकर लोटपोट हो जायेंगे.

ट्रैन में आया सांप तो इस शख्स ने किया ऐसा खतरनाम काम..

व्हील चेयर के लिए भी आयी ये बेहतरीन तकनीक 

 

You may be also interested

1