Trending Topics

Video : पोलिटिकल एंट्री के बारे में खुलकर बोले सुपरस्टार रजनीकांत

Rajinikanth Open Speech About His Political Entry

जैसा कि आप सभी जानते हैं साउथ के थलाइवा यानी की सुपरस्टर रजनीकांत राजनीती में एंट्री कर चुके हैं और उनके राजनीती में आने से सभी को बहुत सी उम्मीदें हैं जिसे रजनीकांत पूरा करने के लिए आगे आये हैं. इन्होने राजनीती में आने के कारण को अपनी एक ओपन स्पीच में बताया है. इसी के बारे में हम बताने जा रहे हैं जो उन्होंने अपनी स्पीच में कहा है.

अपनी हिट फिल्मों और अपने जबरदस्त एक्शन से सभी के दिलों में राज करने वाले रजनीकांत ने नए साल में अपनी  नयी पार्टी बनाने का एलान किया है. वहीँ रजनीकांत अपनी पार्टी की दिशा और दशा को संवारने में लगे हुए हैं. आपको बता दे साल के दूसरे ही दिन इन्होने अपने पार्टी की ऑफिशल वेबसाइट और लोगो भी लांच कर दिया है.

 

इस पर रजनीकांत का कहना है कि मेरी पार्टी का स्लोगन होगा, 'अच्छा करो, अच्छा होगा'. इसी स्लोगन के साथ वो इस पार्टी की शुरुआत करना चाहते हैं. वो कहते हैं अगर तीन साल में वो राजनीती की दशा और दिशा को नहीं बदल पाए तो वो तुरंत से राजनीती से सन्यास ले लेंगे. आइये अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहिये Newstracklive से और देखिये ये वीडियो जिसनमे सुपरस्टार रजनीकांत क्या कहते हैं.

यो-यो हनी ने ली इस मूवी के गाने से धमाकेदार एंट्री

हिचकी मूवी की कहानी इस वीडियो की जुबानी

 

Recent Stories

1