Trending Topics

तमिलनाडु के पुलिस वाले ने किया कुछ ऐसा कि हर जगह हो रहे चर्चे

Stopped by Tamilnadu Cop For Reason You Cannot Guess

आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब हाल ही में भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। यह वीडियो एक पुलिसकर्मी और एक युवक का है। वैसे तो आम तौर पर अगर कोई पुलिसकर्मी सड़क किनारे गाड़ी को रोकने की कोशिश करे तो हम समझते हैं कि वो चालान काटेगा, हालाँकि हर बार ऐसा नहीं होता है । इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को तमिलनाडु का बताया जा रहा है।

आप देख सकते हैं यह वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी और बाइकर ने मिलकर जिस तरह से बुज़ुर्ग महिला की मदद की है वो काबिले-तारीफ़ है। यह वीडियो लोगों को ज़रूरतमंदों की मदद करने और अपने अंदर इंसानियत बनाए रखने की सीख दे रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि सड़क किनारे खड़ा पुलिसवाला बाइक सवार एक युवक को हाथ देकर रोकता है। इसी बीच वो बाइकर से पूछता कि क्या वो तेनकासी जा रहा है? यह सुनकर वह हां कहता है। उसके बाद पुलिसकर्मी उसे एक दवा की बोतल थमाते हुए कहता है इसी रास्ते पर आगे एक बस जा रही है जिसमें एक बुज़ुर्ग महिला बैठी हैं। उनकी दवा गिर गई है इसलिए आप उन तक ये दवा पहुंचा दीजिये।

यह सुनकर बाइक सवार युवक तेज़ी से बस का पीछा करता है। कुछ दुरी पर वो बस के क़रीब पहुंच जाता है। वहीँ इस दौरान वो ड्राइवर को इशारे में बस रोकने को कहता है। उसके बाद ड्राइवर के बस रोकने पर वो उसे बताता है कि बस में सवार एक बुज़ुर्ग महिला की दवाई गिर गई थी जिसे वो लाया है। अंत में वह बुजुर्ग महिला को दवाई दे देता है। वैसे अब इस समय तमिलनाडु पुलिस की और उस बंदे की हर तरफ चरचा हो रही है।

बर्थडे मना रहे युवक के चेहरे पर किया 'स्नो स्प्रे' लेकिन लग गई आग

 

Recent Stories

1