Trending Topics

Video : वैलेंटाइन्स डे के लिए इतनी ही एक्साइटेड ही लड़कियां

valentines day special funny video

वैलेंटाइन डे आने वाला है और सभी इसके लिए अपने अपने वालों से कुछ ना कुछ डिमांड किये जा रहे हैं. लड़के लड़की एक दूसरे से गिफ्ट की उम्मीद ही लगा कर बैठते हैं कि उन्हें वैलेंटाइन वीक पर के हर दिन कुछ तो मिलेगा ही. ऐसे में लड़कियां सबसे ज्यादा उम्मीद करती हैं कि उनका bf उन्हें  क्या देगा और क्या क्या सरप्राइज उन्हें मिलेंगे.

लेकिन अगर उनका bf ही उनसे गिफ्ट मांग ले उनका मुंह बन जाता है. अब ऐसा कहा लिखा है कि बस लड़का ही गिफ्ट देगा लड़की कोई गिफ्ट नहीं दे सकती. अब ये तो रही लड़का और लड़की की बात, अब बताते हैं वैलेंटाइन डे की एक्साइटमेंट में लड़कियां आपस में क्या क्या बात करती हैं.

 

जी हाँ, दो लड़की अगर वो कमिटेड हो तो फिर या तो वो अपने bf की बुराई करेंगी या फिर भर भर कर तारीफे. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में देखने को मिल रहा है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे  हैं. अब वैलेंटाइन आने वाला है तो मन का इमोशन क्या होता है ये तो जानना जरुरी है. इस वीडियो में आप साफ साफ देख सकते हैं लड़कियां अपने bf से गिफ्ट्स के लिए कैसी कैसी बातें करती हैं और उस दिन लिए खुद क्या क्या स्पेशल तैयारी करती हैं. आइये देखते हैं ये फनी वीडियो और जुड़े रहिये Newstracklive के साथ.

वैलेंटाइन डे पर कुछ ऐसे होंगे दिन और हालात

प्यार का महीना आ रहा है ये दिए जा सकते है गिफ्ट्स

 

You may be also interested

1