Trending Topics

पद्मावती मूवी में दिखेगी ये हॉट एक्ट्रेस,आज मना रहीं है जन्मदिन

aditi rao hydari happy birthday

आज हम आपके लिए बॉलीवुड की सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की तस्वीरें लेकर आए है। आपको बता दें की अदिति आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं है। इनका जन्म 28 October 1986 को हुआ था और आज ये 30 साल की हो चुकी है। अदिति ने कई हिट मूवीज में काम किया है जैसे रॉकस्टार, मर्डर थ्री, बॉस, खूबसूरत, वजीर, फितूर, भूमि, आदि।  

और अब जल्द ही ये और देवदास और पद्मावती में नजर आने वाली है। आप सभी को बता दें की अदिति एक बहुत ही सेक्सी और खूबसूरत एक्ट्रेस है इन्होने अपनी तस्वीरों से सभी को अपना दीवाना बना रखा है।

अदिति के इंस्टाग्राम पर 1.7m followers है और अभी हाल ही में अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इन्होने लिखा है My favouritest chef.... @chefkelvincheung...I land in bombay and I must go to @bastianseafood for 'Darshan' ... especially when there are truffles and berries in the kitchen! Yummmmmmmy! 🍓🍒🍤❤🤗 #Bastian #GoodFood #BastianSeaFood #AmazingChef #Truffles #berries #Bandra #Foodie #FoodComa #GoodTimes

आप सभी को बता दें की इन्होने कई फोटोशूट्स करवाए है जो बहुत ही सेक्सी और हॉट रहें है।  आज भी हम आपके लिए इनकी तस्वीरें ही लेकर आए है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है।

आप सभी को बता दें की इन्होने ब्राइडल लुक्स में भी कई फोटोशूट्स करवाए है जो बहुत ही हॉट रहें है।

Recent Stories

1