Trending Topics

राजकुमार के साथ रॉयल अंदाज में अदिति ने कराया फोटोशूट

aditi rao hydari photoshoot with rajkumar rao

अक्सर ही अपने बोल्ड लुक से चर्चाओं में रहने वाली अदिति राव हैदरी की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि अदिति बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरों को वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. अदिति अपने हॉट और बोल्ड अंदाज कि वजह से इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं उनके बोल्ड अंदाज सभी को पसंद आता है. अदिति ने हाल ही में बॉलीवुड के बहुत ही हॉट अभिनेता राजकुमार राव के साथ एक फोटोशूट कराया है जो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटोशूट में राजकुमार राव बड़े ही रॉयल अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

अदिति ने इस फोटोशूट के पहले वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था जो बहुत ही हॉट था. उस फोटोशूट की तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर श्री भी किया है जो बहुत ही शानदार है.

आपको बता दें कि अदिति अब तक कई ऐसे फोटोशूट्स करवा चुकी हैं जो हॉट और सेक्सी रहे हैं. अपने हर फोटोशूट में अदिति ने अपना रॉयल अंदाज दिखाया है. अदिति के इंस्टाग्राम पर 2.8m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

अपने लेटेस्ट फोटोशूट में अदिति और राजकुमार की केमेस्ट्री काफी शानदार दिख रही है. वह इस फोटोशूट में काफी आकर्षक नजर आ रहीं हैं, और उनके साथ राजकुमार भी शानदार अंदाज में दिख रहें हैं.

फिलहाल आप देखिए उनकी तस्वीरें जो इन दिनों इंस्टाग्राम पर तहलका मचाए हुए है. यह तस्वीरें हमने अदिति के इंस्टाग्राम से ली हैं.

Recent Stories

1