Trending Topics

आखिर क्यों पहनती है ऐसी ड्रेस उर्फी...जिसका अंजाम बाद में हो जाता है खतरनाक

After all, why does Urfi wear such a dress, the result of which becomes dangerous later?

हाल ही में उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर तारों वाली ड्रेस पहने हुए दिखाई दी, जिसे पहन उनके शरीर पर तार के निशान भी नजर आ रहे है. लोग ये देखकर हैरान हैं कि उर्फी फैशन के लिए दर्द भी सहन कर रही हैं उर्फी जावेद की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है उर्फी ने जो ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है, फैशन के मुताबिक तो वे काफी स्टाइलिश दिख रही है, लेकिन कंफर्टेबल बिल्कुल भी नहीं दिख रही है.

 

उर्फी ने इस बारे में खुद कहा है कि उनकी ड्रेस बेहत अच्छी लग रही है लेकिन उन्हें ये ड्रेस हर्ट करती हुई दिखाई दे रही है. उर्फी ने अपने सोशल मीडिया में खुद इस बात को कबूल कर लिया है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिग बॉस फेम उर्फी ने कहा है कि ये असल में तारे हैं. बता दें कि उर्फी ने लिखा- ये वायर्स मेरी स्किन को डैमेज कर रही हैं.

उर्फी ने आगे लिखते हुए कहा है कि- लेकिन ये दर्द सहन कर सकती हूं क्योंकि ये ड्रेस दिखने में बहुत अच्छी दिख रही है. उर्फी ने जूम करके अपने शरीर की तस्वीर दिखाई, इसमें तारें स्किन के साथ चिपकी दिख रही थीं, वहीं उनकी बॉडी पर निशान भी दिखाई दे रही है उर्फी ने अपने पोस्ट में खुद के लिए लिखा कि 'मैं इस ड्रेस में बहुत अमेजिंग दिखाई दे रही है'.

खबरों का कहना है कि उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर अपने इन कपड़ों की वजह से आए दिन ट्रोल भी हो जाती है.

You may be also interested

Recent Stories

1