Trending Topics

ब्लैक एंड वाइट बिकनी में हॉट नजर आई Olivia Munn

American actress and model Olivia Munn share her bikni photos

अमेरिकी एक्ट्रेस ओलिविया मुन इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपने नए साल के जश्न की कई तस्वीरें शेयर कर रहीं है। आप सभी को बता दें की ओलिविया ने अभी हाल ही में अपनी कुछ बिकनी तस्वीरें शेयर की है जो आज हम आपको दिखाने जा रहें है। आप सभी को बता दें की इन तस्वीरों में ओलिविया बिकनी में बीच पर एन्जॉय करते हुए अपने दोस्तों के साथ नजर आई है। ऐसा लग रहा है कि वे काफी मस्ती के मूड में है और खूब एन्जॉय कर रहीं है। 

एक तस्वीर शेयर करते हुए इन्होने लिखा है #fbf when this beautiful stray dog came up to us on the beach and then gave me his paw for a shake. #adoptdontshop 🐾☀️

इसी के साथ एक और  तस्वीर शेयर की है और लिखा है New Years in Glendale, CA 🌴🌊💛 #losientonolosiento इस तस्वीर में वे अपनी दोस्त के साथ नजर आ रहीं है।

आपको बता दे की ये तस्वीरें अमेरिका के ही लास एंजिल्स की है जहाँ पर ओलिविया ने अपना नया साल मनाया है। इंस्टाग्राम पर इनके 2m followers है

जो इन्हे बहुत पसंद करते है इनकी हर तस्वीर को लोग पसंद करते है और उस पर कमेंट्स भी करते है। आइए आज दिखाते है आपको इनकी कई तस्वीरें जो हमने इनके इंस्टाग्राम से ली है।

1