Trending Topics

अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं अनुषा दांडेकर

Anusha Dandekar hot and bold actress

आप सभी को बता दें कि आज टीवी की बहुत ही पॉपुलर होस्ट अनुषा दांडेकर अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं. अनुषा को आप सभी ने कई शोज को होस्ट करते हुए देखा ही होगा. उन्होंने टीवी के अलावा बॉलीवुड में भी काम किया है और उसके पहले वह एमटीवी वीजे और सिंगर रह चुकीं हैं. 

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में कई शोज होस्ट किए लेकिन उसके बाद वह दर्शकों के बीच बेस्ट वीजे के तौर पर जानी जाने लगी. आज अनुषा को सभी पसंद करते हैं और वह आए दिन अपनी हॉटनेस का कहर इंस्टाग्राम पर बरसाती है.

आज हम आपके लिए उनकी तस्वीरें लेकर आए हैं जो आप सभी को मदहोश कर सकती हैं. अनुषा के करियर की बात करे तो इन्होंने साल 2002 में 19 साल की उम्र में मुंबई के तरफ अपना रुझान आगे किया और मुंबई में पहुंच कर एमटीवी के शो हॉउस ऑफ स्टाइल होस्ट किया.

वहीं उसके बाद इन्होंने एमटीवी के कई शोज में काम किया. इसी के साथ अनुषा कई शोज की जज भी रह चुकीं हैं. अनुषा दांडेकर ने बॉलीवुड की फिल्म विरुद्ध में काम किया था जो आप सभी ने देखी ही होगी.

इस फिल्म में एक्टर अमिताभ बच्चन ने अभिनय किया था और इसी के साथ अनुषा ने एंथनी कौन है में भी काम किया है. आपको बता दें कि अनुषा दांडेकर अपने इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

You may be also interested

1