Trending Topics

फोटोग्राफर को पसंद है बैलून, बबल और लालटेन ऐसे ही की इन्होने फोटोशूट 

balloon inspiration fine art photography kristina makeeva

फोटोग्राफी किसी भी चीज़ की हो सकती है. किसी इंसान की, किसी जानवर की या फिर किसी चीज़ की जो बेहद ही अच्छी होती है. ऐसे ही फोटोग्राफर ने कुछ फोटोज लिए हैं जिन्हे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. फोटोग्राफर Kristina Makeeva ने कुछ ऐसी तस्वीरें ली हैं जिनसे उसे ख़ुशी मिलती है.

उन्होंने बैलून, लालटेन और बबल के कुछ बेहतीरीं फोटो लिए हैं. इस पर वो कहती हैं, मेरे लिए गुब्बारे, लालटेन और बुलबुले के बिना मेरी ज़िंदगी की कल्पना करना मुश्किल है. वे मुझे खुशी देते हैं और ऐसी चीज़े मेरे जीवन को उज्जवल बनती हैं. इन फोटोज को देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे जो वाकई खूबसूरत हैं.

Kristina आगे कहती हैं उनकी उपस्थिति हमेशा मुझे खुश करती है, इसलिए मैं अपने कामों में अक्सर उनका उपयोग करने की कोशिश करती हूं. हर किसी की लाइफ में कुछ ना कुछ ऐसा होता है जिससे उसे ख़ुशी मिलती है.

उसी को देखते हुए ये फोटोग्राफर ने इन चीज़ों से फोटोग्राफी की है. क्रिस्टीना की हर फोटो में आपको बबल, लालटेन और बैलून देखने को मिलेंगे.

इन्हे इन चीज़ों से सबसे ज्यादा प्यार है इसलिए ये हमेशा ही ऐसी फोटोग्राफी कर रही हैं. तो चलिए इसी के साथ आपको भी दिखा देते हैं कुछ ऐसी ही तस्वीरें.

You may be also interested

1