Trending Topics

शादी में चुने ये सबसे बेस्ट बियर्ड लुक

Beard Styles for Your Wedding Day

शादियों (Wedding) का सीज़न आ चुका है. जी हाँ और सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी की शादी की तस्वीरें वायरल हो जाती है। आज के समय में हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी तक आजकल सभी सेरेमनी लोग धूमधाम से मनाते हैं. जी हाँ और इस दौरान दुल्हन के साथ ही दूल्हे को भी उसकी ज़िन्दगी के स्पेशल डे के लिए अपने लुक को लेकर काफ़ी चिंता रहती है. हालाँकि एक समय था जब दूल्हे शादी में क्लीन शेव्ड में ही नज़र आते थे. हालाँकि अब समय बदल चुना है और दूल्हे आजकल अपनी शादी में बियर्ड लुक को ज़्यादा प्रेफ़रेंस दे रहे हैं. जी हाँ, आजकल कई ऐसी तस्वीरें हैं जिसमें वेडिंग सीज़न में Mens ग्रूमिंग से जुड़ी सभी चीज़ें हैं।

ट्रिम्ड एंड टाइडी बियर्ड

यह स्टाइल राउंड शेप के चेहरे पर ज़्यादा सूट करता है. जी हाँ और यह बियर्ड स्टाइल दूल्हों के बीच फ़ेवरेट है. वहीं शेरवानी और कोट सूट जैसी ड्रेसेज़ पर ये बियर्ड स्टाइल शानदार लगती है.

इम्पीरियल स्टाइल बियर्ड

ये ट्रेंडिंग बियर्ड स्टाइल है, और यह इम्पीरियल स्टाइल बियर्ड है. जी दरअसल इसमें मूंछे लंबी और घूमी हुई रहती हैं, जबकि बियर्ड को छोटा रखा जाता है।

फ्रेंच बियर्ड-

शादी के मौके पर इस बियर्ड स्टाइल को फॉलो कर सकते हैं.

मीडियम स्टबल स्टाइल बियर्ड

यह बियर्ड स्टाइल दूल्हे की स्मार्टनेस कई गुना बढ़ा देता है. जी हाँ और इसमें बियर्ड के बाल ज़्यादा लंबे नहीं होते. इस लुक के लिए आपको दाढ़ी एक महीने तक बढ़वानी है और फिर इसे थोड़ा-थोड़ा सा ट्रिम कराकर ग्रूमिंग करानी है.

You may be also interested

Recent Stories

1