Trending Topics

Video : अगर बीवी ऐसा करे तो उस पर कभी विश्वास ना करें, यही कहता है ये वीडियो

biwi par vishwaas naa karein

करवा चौथ के दिन भाई बीवी से पंगे भूलकर भी नहीं लेना चाहिए. सही कह रहे हैं, ये बात वो लोग अच्छे से समझेंगे जिनकी बीवी आ गयी है. जी हाँ, बीवी के अलावा आप जा भी कहाँ सकते हैं, कहीं से भी आ जाये आपको आना तो बीवी के पास ही है. इसलिए कहते हैं उनसे पंगा नहीं लेना चाहिए. अक्सर लोग कहते हैं बीवी पर विश्वास मत करो.

अब ये तो वही समझ सकते हैं जो शादी शुदा है, और अपनी पत्नी से कैसे बचते हैं ये अच्छे से जानते हैं और समझते हैं. लेकिन यहां आज बस एक ही बात हो रही है कि संडे को करवा चौथ है. जो पत्नी अपने पति के लिए रखती हैं. अब ये सब पतियों को कहाँ याद रहता है कि कौनसा उपवास कब आता है.
 

लेकिन बीवी अगर उपवास रखती है तो उसके बदले पति को भी कुछ न कुछ देना ही पड़ता है. यांबी कि गिफ्ट, और गिफ्ट भी अपने मन से नहीं बल्कि उसकी पसंद का देना होता है. चाहे वो फिर आपकी किडनी बेचा कर आये या फिर आपकी आँख बेच कर. ऐसा ही कुछ  होता है भाई जब बीवियां डिमांड करती हैं. उनकी डिमांड के आगे तो पति कुछ नहीं कर सकते. लेकिन उपवास के दिन गिफ्ट लेने के बाद उसका मूड बदल जाए तो. नहीं समझे तो, आइये हम दिखा देते हैं ये वीडियो जो बहुत ही फनी है. बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल Jaigo Gill ने शेयर कि या है जिसे अब तक काफी व्यू मिल चुके हैं.

Video : क्या आपने कभी देखा ऐसा खतरनाक झूला

जब लोगों से पूछे गए ब्रेकअप के रीजन

 

You may be also interested

Recent Stories

1