Trending Topics

बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी बसों में झेलनी पड़ी है छेड़खानी

Bollywood actress has also suffered vandalism to bus

पब्लिक प्लेस में महिलाओ के साथ हमेशा छेड़खानी होती रहती है ऐसी कई खबरे है जो हम पढ़ते है। मगर क्या आपको पता है की कभी कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इसका शिकार हुई है। जी हाँ बॉलीवुड एक्ट्रेस।  

करना पड़ता था छेड़खानी का सामना

तापसी पून्नु ने अपनी कॉलेज लाइफ का खुलासा करते हुई बताया है की उन्हें भी बसों से सफर करना पड़ता था तब उन्हें भी छेड़खानी का सामना करना पड़ता था।

डीटीसी की बसों में होती है ज्यादा छेड़खानी

तापसी ने पिछले दिनों एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें भी कॉलेज के दिनों में छेड़खानियों का सामना करना पड़ता था। तापसी का कहना है कि मुझे अपनी कार 19 साल की उम्र में मिली। ऐसे में मैंने दो साल डीटीसी की बस में सफर किया। बस में मुझे लगभग रोज छेड़खानियों का सामना करना पड़ता था।

त्यौहारो में होती थी ज्यादा परेशानी

कई बार लोग मुझे गलत तरीके से टच भी करते थे , मुझपर जानबूझकर गिरते और खुद को मुझपर रगड़ते भी थे। इतना ही नहीं त्योहारो के दिनों में जब भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाते थे। तो लोग अक्सर यहाँ वहां हाथ भी लगाते रहते थे।

लगती थी खुद की गलती

इसके बाद जब तापसी से पूछा गया की आप ये सब कैसे बर्दास्त कर लेती थी तो उन्होंने कहा की हमारी परवरिश ऐसे माहौल में हुई है की हमे अक्सर यह कहा जाता था की छोटे कपडे मत पहनो, यहां मत जाओ, ये, वो। जिससे हमे खुद यह सब धीरे धीरे गलत लगने लगा, और हमे लगता था की हम ही गलत है। ऐसे में मेरे साथ जब यह हादसा होता था तो मुझे लगता था मेरी ही गलती है।

Recent Stories

1