Trending Topics

ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड ने डिलीट नहीं की गर्लफ्रेंड की सेल्फी तो...

boyfriend do not delete girlfriend selfie

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप कहेंगे ओएमजी... जी दरअसल यह मामला तमिलनाडु का है जहाँ प्रेमी ने साथ में ली गई सेल्फी डिलीट करने से इनकार कर दिया तो प्रेमिका ने उसका अपहरण करा दिया. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह मामला तमिलनाडु के चेन्नई का है जहां पर 20 वर्षीय लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से एक सेल्फी डिलीट करने को कहा लेकिन बॉयफ्रेंड ने सेल्फी डिलीट करने से इनकार कर दिया. इस बात को लेकर दोनों में जमकर बहस शुरू हो गई और उसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट तक पहुंच गई. दोनों ने एक दूजे को खूब मारा लेकिन मामला खत्म नहीं हुआ. जी हाँ, वहीं गुस्साए लड़के ने प्रेमिका के सर पर हेलमेट से वार कर दिया.

उसके बाद लड़की ने प्रेमी का अपहरण ही करवा दिया. वहीं पीड़ित लड़ते का नाम नवीन अहमद बताया जा रहा है और बॉयफ्रेंड का अपहरण करने वालों ने मारपीट व लूटपाट करने के बाद उसे छोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने बताया कि जब नवीन घर लौट रहा था तब चार लोगों ने उसे घेर लिया. 

उसके बाद लड़के को चारों लोग जबरदस्ती सुनसान जगह पर ले गए और वहां उन्होंने नवीन का मोबाइल और आईपैड छीन लिया और उसके साथ मारपीट की. इसके बाद जब नवीन बेहोश हो गया तो उसे दूसरे दिन होश आया. उसके बाद उसने आसपास के लोगों की सहायता लेकर पुलिस को सूचना दी और इस मामले की जांच करवाई.

19 शब्द का निबंध पढ़कर खुश हो गए टीचर, दे दिए फुल मार्क्स

एक ऐसा विदेशी रेस्टोरेंट जहाँ सवा सौ साल से परोसा जा रहा सिर्फ शाकाहारी भोजन

कुत्तों के ऐसे नाम रख दिए कि जाना पड़ा जेल

 

1