Trending Topics

सोशल मीडिया पर छाए हंसने वाली मछली के 2 वीडियो

Dancing baby stingray fish laughing video

आप सभी जानते ही होंगे समुद्र की गहराइयों में कई तरह के जीव-जंतु पाए जातें हैं ऐसे में हाल ही में एक मछली मिली है जिसे देखने वालों के होश उड़ गए हैं. जी दरअसल यहाँ एक ऐसी मछली मिली है जिसकी शक्ल दिखने में इंसानों (Human face fish) जैसी है. जी हाँ, सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ ऐसी ही मछली का वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसकी शक्ल किसी इंसान जैसी लग रही है. आप देख सकते हैं इस अनोखी मछली के वीडियो (Fish video) को. हमे यकीन है इसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. आप देख सकते हैं इस वीडियो में ये मछली कैसे मुंह बनाकर खिलखिलाकर हंस रही है. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी से भरे एक टैंक के भीतर बड़ी-सी मछली तैर रही है. इस वीडियो को सबसे मजेदार बात है कि इस मछली का चेहरा हूबहू किसी इंसान से मिलता है. वैसे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मछली की आंख नाक और मुंह की बनावट बिल्कुल इंसानों जैसी है. केवल इतना ही  नहीं, मछली को देखकर लग रहा है कि वह मुंह बनाकर खिलखिलाकर हंस रही हो.

इस वीडियो में नजर आ रहा नजारा वाकई में अपने आप में बेहद खूबसूरत है. इसे देखकर यह यकीन ही नहीं होता कि कुदरत की बनाई ऐसी चीज भी होगी. फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरानी जता रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

शादी के बंधन में बंधी मौनी रॉय, देखिये खूबसूरत तस्वीरें

आखिर कैसे काम करती है EVM और क्या है इसकी कीमत

ऑरेंज ड्रेस में बड़ी बोल्ड नजर आईं दीपिका पादुकोण

 

1