Trending Topics

बॉलीवुड के ये चाचा भतीजे की जोड़ी तो नंबर 1 है

  • September 26, 2017
  • Jolly
Fantastic Comedy Timing Of This New Jodi will surely Amazed You

बॉलीवुड में जोड़िया तो बहुत हैं पर आज हम एक ऐसी जोड़ी की बात करने वाले हैं जिनका कॉम्बिनेशन और कॉमेडी टाइमिंग कमाल की है। हम बात कर रहे बॉलीवुड के चाचा भतीजा जोड़ी अर्जुन कपूर और डैशिंग अनिल कपूर की। इनका आपस में रिश्ता कमाल का है। ये चाचा भतीजा होते हुए भी दोस्तों के तरह रहते हैं। 

Dashing Anil Kapur

हालांकि ये बात अलग है की अनिल कपूर अभी भी अर्जुन के चाचा कम और बड़े भाई ज़्यादा लगते हैं। इनका रिश्ता बहुत ही अनोखा और मजेदार है। चलिए बात करते हैं इनकी इस बेमिसाल जोड़ी के बारे में।

Perfect Comedy Timing

अभी हाल में ही आई मुबारकां मूवी ने बॉक्स ऑफिस पे काफी धमाल मचाया। लोगो ने इनकी कॉमेडी टाइमिंग और बहेतरीन एक्टिंग को खूब सराहा।

Arjun Respect Towards His Uncle

इतने बिंदास और खुले पन के बाद भी अर्जुन अपने चाचा अनिल की बहुत रिस्पेक्ट भी करते हैं अभी जल्दी ही एक अवार्ड शो के रेड कारपेट पे अर्जुन ने अपने चाचा अनिल के पैर छुए। उनका ये नेचर नए युवा लोगों के लिए सीख है की आप कहीं भी हो और अपनी ज़िन्दगी में कोई भी मुक़ाम हासिल कर चुके हों पर आप को अपने बड़ो को सम्मान देने में पीछे नहीं रहना चाहिए।

Ideal Family Of Bollywood

हम आप को बता दे की अर्जुन अनिल के पुरे परिवार यानि सोनम कपूर, रिहा कपूर और हर्षवर्धन कपूर से भी बहुत प्यार करते हैं। ये फैमली बॉलीवुड में प्यार और अपने पन के साथ साथ एक दूसरे से खुल कर बात करने में विश्वास रखती है।

You may be also interested

1