Trending Topics

जलते पटाखों को पीछे बांधकर खूब दौड़ाया इस शख्स को 

funny friend forever

दोस्त कई बार जान बन जाते हैं. लेकिन वही दोस्त हमेशा ही आपकी जान के पीछे पड़े रहते हैं. कभी कुछ कर के, तो हमे बहुत परेशान करके. अब दोस्त की बात की है , तो दोस्त तो ऐसे ही होते हैं. जो जान ना खाये वो दोस्त ही कैसा. हालाँकि उसे हम जान खाने नहीं देते और पीट देते हैं या फिर उनका काम तो गालियों से ही चल जाता है.

क्योकि बहुत से ऐसे भी होते हैं जो गाली खाये बिना नहीं मानते. दोस्तों से कौन बच सकता है. चाहे वो कितने भी हरामी क्यों ना हो. हमारे लिए वो हमारी जान होते हैं. पीटने का, पिटवाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. बची कसर वो खुद ही पूरी कर लेते हैं. कैसे करते हैं ये आप भी सहन कर चुके होंगे अब तक.

एक दो दोस्त तो होते ही हैं हमारी लाइफ में जो हमारी जान खाने के लिए बने होते हैं. हर वक्त बस हमे परेशां करते हैं और हर वक्त कुछ ऐसा करते हैं जिससे हमे परेशानी हो. लेकिन इन सब के बाद वही होते हैं जो हमारे बुरे समय में मदद भी करते हैं.

उनकी कितनी भी तारीफ की जाये कम ही होती है. तो दोस्तों से जुड़ा एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप हंस हंस कर लोटपोट हो जायेंगे. आपने दोस्तों के साथ मिलकर किसी और भी बहुत बार परेशान किया होगा. जैसे उनके पीछे पटाखे लगा देना या फिर उनके पीछे कुत्ते छोड़ देना. ऐसा काम आपने बहुत बार किया होगा. तो यही हो रहा है इस वीडियो में जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. आइये देखते हैं ये वीडियो को जो वायरल हो रहा है.

You may be also interested

1