Trending Topics

इस साउथ एक्ट्रेस ने बचपन में शुरू की थी एक्टिंग, अब लगती है सेक्सी और हॉट

Hansika Motwani share her hot and amazing photos

आज हम आपके लिए साउथ की बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही खूबसूरत है। वाकई में हंसिका बहुत ही हॉट और बोल्ड इन्होने कई मूवी में काम किया है साथ ही ये कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है।

आप सभी को पता ही होगा की इन्होने अपने चाइल्डहुड से ही अपने करियर की शुरुआत कर ली थी और ये "कोई मिल गया " मूवी में नजर आई थी। उसके बाद हवा, आबरा का डाबरा, जागो, हम कौन है, आप का सुरूर, बिंदास, मास्क, बिल्ला, जैसी कई मूवी में नजर आई ये तमिल, तेलगु, हिंदी सभी मूवी में काम कर चुकी है।

आप सभी को बता दें की इंस्टग्राम पर इनके 2.3m followers है और अभी हाल ही में कुछ बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते हुए इन्होने लिखा है Ready for the 3rd anniversary celebration of OPPO phones in kochi today  Wearing my fav @rajattangriofficial 👠- @ysl  Hmu - @makeupbyafsar @hairbytabassum 🖤🖤

इसी के साथ एक तस्वीर और पोस्ट करते हुए ये लिखती है A lil too cheesy but I guess it's mandatory !! Riiiighhhttt ? 😉😉 #leaningtowerofpisa #oneofthesevenwonders #mandatorypicture #beingtouristy

आप सभी को बता दें की ये अक्सर ही अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती है और अपने इंस्टग्राम अकॉउंट को इन्होने पूरी तरह अपनी हॉट तस्वीरों से भर रखा है।

Recent Stories

1